About Me

भारत अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने के लिए फाइनल मैच में श्रीलंका से भिड़ेगा

भारत अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने के लिए फाइनल मैच में श्रीलंका से भिड़ेगा

भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को हेडफील्ड के मैदान पर खेलने का कार्यक्रम है। भारत पहले ही आईसीसी विश्व कप -2019 के सेमीफाइनल में पहुंच गया है, जबकि श्रीलंकाई टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस मैच के परिणाम का अंतिम -4 पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन यह मैच आत्मविश्वास के आधार पर भारत के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए श्रीलंका एक जीत के साथ विश्व कप से दूर होने के मूड में है।
भारत मैच जीतने और लीग राउंड के अंत में फिनिशिंग करने के लिए तैयार है। इसके लिए उसे ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच शनिवार को होने वाले मैच में कंगारू टीम की हार का मुंह देखना पड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया 14 अंकों के साथ 14 वें स्थान पर है, जबकि भारत 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

भारत 15 अंक जीतेगा यदि श्रीलंका जीतता है, लेकिन यदि ऑस्ट्रेलिया अपने मैच जीतता है, तो यह 16 अंक होंगे और वे लीग राउंड को पहले स्थान के साथ समाप्त करेंगे।
भारत को श्रीलंका से होगा झटका क्योंकि टीम ने इंग्लैंड को हराया इस मैच में उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वह अपनी जान बचा पाएगा।
श्रीलंका की टीम ने लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा किया है लेकिन उन्होंने टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।
गेंदबाजी आक्रमण में, कप्तान, दिमुथ करुणारत्ने ने कुछ अच्छी पारियां खेली, लसिथ मलिंगा ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इन तीनों के अलावा कोई भी विश्व कप में अपनी छाप नहीं छोड़ सका। भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ वह केवल तीन खिलाड़ियों के साथ रह सकता है।

Post a Comment

0 Comments